আজ : সোমবার, ১১ই ডিসেম্বর ২০১৭ ইং | ২৭শে অগ্রহায়ণ ১৪২৪ বঙ্গাব্দ

इसलिए सेक्स के दौरान रोती हैं महिलाएं


সকল নিউজ আপডেট পেতে পেইজে লাইক দিন

सेक्स हर मर्द औरत की ज़रूरत है पर अक्सर मर्द तो सेक्स का आनंद लेते हैं लेकिन ज़्यादातर महिलाएं सेक्स के नाम से डरती हैं। सेक्स को लेकर महिलाओं के मन में जो भ्रम हैं उनकी वजह से वो सेक्स से दूर भागती रहती हैं। इसी वजह से ज़्यादातर लड़कियां पहली बार सेक्स करते समय और उसके बाद भी रोती हैं।

हम आपको बताते हैं की आखिर क्यों महिलाऐं सेक्स के दौरान रोती हैं और कैसे इससे निजत पाकर सेक्स का आनंद उठाया जा सकता है। संभोग के दौरान होने वाले दर्द को मेडिकल की भाषा में दाईस्पेरेनिया कहते हैं। यह ऎसा दर्द है जो एक बार होने पर बार-बार हो सकता है और इस दर्द का असर महिला-पुरूषों के रिश्ते पर बहुत बुरा पड़ता है।

जब पहली बार महलाएं सेक्स करती हैं तो महिलाओं को होने वाले दर्द का मुख्य कारण योनि का बहुत ज्यादा टाइट होना है। खास कर ऐसा तब होता है जब मांसपेशियां खिंच जाती हैं और उनमें सूजन आ जाती है। इस सिचुएशन में महिलाओं को ज़्यादा तकलीफ़ होती है।पर ऐसा उन महिलाओं के साथ होता है जिनके मन में सेक्स को लेकर अजब भ्रम होते हैं। ऐसी महिलाऐं सम्भोग के समय पुरुषों को सहयोग भी नहीं करती हैं। यही इसी वजह से योनि की मांसपेशिया सिकुड़ जाती हैं और तेज दर्द होता है। लेकिन इस दर्द से राहत मिल सकती है।

कुछ ख़ास पोजीशन का इस्तेमाल करने से पहली बार सेक्स करते समय दर्द कम होता है। साथ ही मन में भय और भ्रम को ना लाते हुए आप सेक्स का आनंद लेने की इच्छा से सेक्स करेंगे तो यह आपके लिए वाकई अच्छी अनुभूति हो सकती है।

Loading...

Top